Rajasthan Politics: क्या इस्तीफा देकर फंस गए किरोड़ीलाल, दिल्ली से नहीं आ रहा बुलावा, लेकिन सीएम ने की नड्डा से....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में किरोड़ीलाल मीणा के मंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद सियासत का बाजार गर्म है। हर कोई अपनी अपनी अटकले लगा रहा है। इस बीच एक खबर यह भी हैं किरोड़ीलाल मीणा इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले थे और किरोड़ी को उन्होंने 10 दिन सोचने का समय दिया था और फिर मिलने की बात कही थी। लेकिन किरोड़ी से पहले सीएम भजनलाल ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की हैं।

सीएम और अध्यक्ष के बीच हुई मुलाकात
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिल्ली में सीएम शर्मा और जेपी नड्डा के बीच मुलाकात हुूई है।  इस मुलाकात में कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर बातचीत होने की बात भी सामने आ रही है। लेकिन फिलहाल इस पर कोई बात बनी नहीं है।

सीएम शर्मा से पहले मिलना था किरोड़ी को
बता दें की नड्डा और किरोड़ी को मिले 10 दिन से ज्यादा का समय हो गया हैं और ऐसे में  नड्डा और किरोड़ी के बीच मुलाकात होनी थी, लेकिन पहले नड्डा ने सीएम शर्मा को बुलाया और किरोड़ीलाल मीणा को लेकर पूरा अपडेट लिया है।

किरोड़ी को नहीं बुलाने का कार
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब चर्चा यह भी चल पड़ी हैं कि अब तक किरोड़ीलाल को नहीं बुलाना यह संदेश देता है कि उनकी मांग को पार्टी का केंद्र नेतृत्व पूरा नहीं करना चाहता है। हाल ही में जयपुर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भी डॉ. किरोड़ी लाल मीणा नहीं पहुंचे।

अपने क्षेत्र में सक्रिय हैं मीणा
बता दें की किरोड़ीलाल सदन में नहीं गए, पार्टी मिटिंग में नहीं गए, लेकिन जनता के बीच पूरे सक्रिय हैं। किरोड़ीलाल अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर में सोमवार से हैं और बुधवार को ही जयपुर लौटे है। कई मिटिंग कर रहे हैं और जनसुनवाई भी कर रहे है।

pc- 4pm news,rajasthantribune.in, aajtak.in, total tv,ndtv raj