Rajasthan Politics: किरोड़ीलाल कर रहे हनुमान बेनीवाल और डोटासरा की तारीफ, कहा-दोनों बहुत अच्छे लगते हैं

इंटरनेट डेस्क। पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक किरोड़ीलाल मीणा हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते है। ऐसे में अब उन्होंने पार्टी के विवरीत जाकर कांग्रेस और आरएलपी के नेताओं की तारीफ की है। जी हां आज कल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा हैं और इस वीडियो में  किरोड़ीलाल मीणा हनुमान बेनीवाल, कांग्रेस नेता सचिन पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

क्या बोल रहे वीडियो में
मीडिया रिपोटर्स की माने तो किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल अच्छा है किसान का बेटा है। बीजेपी विचारधारा का आदमी था, लेकिन किसी कारण से चले गए। लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं। उन्होंने कहा कि डोटासरा भी किसान के बेटे हैं। दोनों लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं। दोनों बहुत अच्छे लगते हैं। उन्होंने कहा कि डोटासरा भी लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं, बेसक उनकी विचारधारा हमसे नहीं मिलती है, लेकिन, जो सड़क पर खड़ा होकर लोगों के लिए लड़ता है, वो हमें बहुत अच्छा लगता है। 

जिस काम से लोग खुश हो वो करें
मीडिया रिपोटर्स की माने तो डांस करने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया और कहा कि पब्लिक के बीच एंज्वाय करना चाहिए। पब्लिक जिससे खुश रहे और खुशहाल रहे वो करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांव के गीत पर लोग नचा देते हैं, लोग खुश रहते हैं। बता दें की हाल ही में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि किरोड़ी लाल मीणा अब उनके साडू़ बन गए हैं। इस बयान के बाद दोनों नेताओं की आपस में मुलाकात भी हो चुकी है।

pc- jansatta, ndtv raj, india today