Rajasthan Politics: अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे विधायक शंकरलाल डेचा! ये बड़ा कारण आया सामने

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा की सरकार बने अभी छह महीने का ही समय गुजरा हैं कि पार्टी के विधायक ही अपनी सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहीर करने लगे हैं और इसका कारण यह हैं कि प्रदेश में बिजली संकट गहरा रहा है और ये हो रहा हैं गर्मी के कारण। ऐसे में उदयपुर संभाग के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा विधानसभा से बीजेपी विधायक शंकरलाल डेचा का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने की बात कर रहे हैं।

क्या हैं वीडियों में
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस वीडियों में विधायक शंकरलाल डेचा एक अधिकारी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि भले ही मेरी सरकार है, लेकिन मैं धरने पर बैठूंगा, वो आगे कहते हैं कि इसके लिए मैं मुख्यमंत्री से भी बात करुंगा, क्षेत्र में इस वीडियो की काफी चर्चा हो रही ही। 

बिजली कटौती से नाराज हैं विधायक
मीडिया रिपोटर्स की माने तो विधायक महोदय अपने क्षेत्र में हो रही बिजली कटौती से परेशान है। दरअसल, राजस्थान में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है, गर्मी से लोग काफी परेशान हैं। इस भीषण गर्मी में बिजली कटौती लोगों पर आफत बन रही है। बिजली की किल्लत को लेकर डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा विधानभा से बीजेपी विधायक शंकरलाल डेचा बिजली निगम के अधिकारी से बात कर रहे है और. इस बातचीत की वीडियो वायरल हो रही है। विधायक शंकरलाल डेचा फोन पर बात करते हुए कहा रहे हैं कि डूंगरपुर और सागवाड़ा शहर में बिजली दे रहे हो लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में नहीं दे रहे हैं, रोज रात को लोग 50- 50 फोन कर रहे हैं, मैं उनको क्या जवाब दूं।

 राजस्थान खबरें वीडियों की पुष्टि नहीं करता हैं।

pc- bhaskar