Rajasthan Politics: बदल रही राजस्थान कांग्रेस की तस्वीर, गहलोत गुट के नेता आने लगे पायलट के साथ नजर

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अब लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस की तस्वीर बदलने लगी है। पूर्व डिप्टी सीएम पायलट का अब एक अलग ही ओरा दिखने लगा है। वैसे पायलट ने इन लोकसभा चुनावों में जमकर मेहनत की थी और उसका परिणाम भी दिखने लगा है। ऐसे में मंगलवार को राजस्थान के दौसा में बहुत दिनों बाद कांग्रेसियों का जमावड़ा दिखा। आठ सांसद और 25 विधायक सचिन पायलट के साथ दिखाई दिए। कुछ ऐसे नेता भी थे जो गहलोत गुट के होने के बाद भी अब पायलट के साथ नजर आ रहे है। 

पायलट की पुण्यतिथि पर पहुंचे
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि पर भण्डाना में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में दर्जनों पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री भी मौजूद रहे। विधानसभा और लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार सचिन पायलट के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी नजर आए। नवनिर्वाचित सांसदों के तौर पर बृजेन्द्र ओला, मुरारीलाल मीणा, हरीश मीणा, भजनलाल जाटव, संजना जाटव, राहुल कस्वा, कुलदीप इन्दौरा, उम्मेदाराम बेनीवाल सर्वधर्म प्रार्थना सभा में शामिल रहे।

ये विधायक भी पहुंचे
वैसे आपको बता दें की विधायकों में हरीश चौधरी, वीरेन्द्र सिंह, सुरेश मोदी, नरेन्द्र बुढानिया, मुकेश भाकर, रामनिवास गावडिया, अमीन कागजी, रोहित बोहरा, रमिला खड़िया, रीटा चौधरी, जुबेर खान, रतन देवासी, गणेश घोघरा, अनिल शर्मा, विद्याधर चौधरी, अनिता जाटव, मनीष यादव जैसे नेता भी पहुंचे। बता दें की इनमें से कुछ नेता ऐसे भी थे जो गहलोत समर्थक है।  लेकिन अब ये नेता पायलट के साथ भी नजर आ रहे है।  

pc- abp news