Rajasthan Politics: ये क्या राजेंद्र राठौड़ के बाद सतीश पूनिया भी दिल्ली में, नड्डा के साथ की मुलाकात, दोनों को मिल सकती हैं....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा को लोकसभा चुनावों में 14 सीटे मिली हैं और 11 लोकसभा सीटों पर चुनाव हार गई है। ऐसे में सीनियर नेताओं पर इस हार की जिम्मेदारी भी आ रही है। जयपुर में भाजपा कार्यालय में इसको लेकर दो दिनों तक मंथन भी हुआ हैं और इस मंथन के बाद प्रदेश के सीएम भजनलाल दिल्ली भी जाकर आ चुके है। ऐसे में पार्टी के बड़े नेताओं के दौरे भी अब दिल्ली के शुरू हो चुके है।  

सतीश पूनिया मिले नड्डा से
बता दें की प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया की मुलाकात पार्टी अध्यक्ष नड्डा के साथ में हुई है। हालांकि चर्चा क्या हुई इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन जो सियासी चर्चा हैं वो यह हैं कि प्रदेश स्तर पर पार्टी संगठन में बड़े बदलाव हो सकते है। वहीं राजेंद्र राठौड़ ने भी दिल्ली में अमित शाह के साथ में मुलाकात की है। 

राठौड़ और पूनिया हार गए थे विधानसभा चुनाव 
बता दें की पिछले साल हुए राजस्थान के विधानसभा चुनाव में राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया दोनों नेताओं को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद चर्चा थी की दोनों को लोकसभा चुनावों में टिकट दिया जा सकता है। लेकिन पार्टी ने यहां भी कोई जिम्मेदारी नहीं दी। अब चर्चा राज्यसभा भेजे जाने की भी हो रही है। वैसे विधानसभा चुनाव हारने के बाद राजेंद्र सिंह राठौड़ और सीतश पूनिया दोनों नेता साइड लाइन चल रहे हैं। लेकिन अचानक दोनों नेताओं के दिल्ली दौरे से सियासत गरमा गई है। ऐसे में अब चर्चा हैं कि दोनों को  कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

pc- x.com,ndtv raj,ndtv raj