Rajasthan Politics: बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस विधायक को क्यों दे डाली ये चेतावनी, घर से नहीं निकलने दूंगा बाहर, जान ले आप भी

इंटरनेट डेेस्क। राजस्थान विधानसभा में गुरुवार को एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया और इस विवाद का कारण जो रहा वो साधु संतों पर की गई टिप्पणी था। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार ने साधु संतों पर टिप्पणी कर दी। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। इस दौरान तिजारा के भाजपा विधायक बाबा बालक नाथ और कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार के बीच जमकर तीखीं बहस हुई। 

क्या कहा बालकनाथ ने
मीडिया रिपाटर्स की माने तो बहस के दौरान बालक नाथ ने विधायक श्रवण कुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि अपने बयान पर माफी मांगिए, नहीं तो घर तक पूरे संत समाज को इकट्ठा करना मेरा काम है, मैं घर से बाहर नहीं निकलने दूंगा। आप स्पष्टीकरण दीजिए, आप क्या मानते है? बता दें कि कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार ने बुधवार को संत समाज को लेकर विधानसभा में विवादित टिप्पणी की थी। 

घर से नहीं निकलने दूंगा बाहर
मीडिया रिपोटर्स की माने तो विधानसभा में गुरुवार को कांग्रेसी विधायक श्रवण कुमार के बयान से हंगामा शुरू हो गया। विधायक बाबा बालकनाथ कांग्रेसी विधायक श्रवण कुमार पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘आप अपने बयान पर स्थिति स्पष्ट कीजिए, नहीं तो आपकी विधानसभा से घर तक पूरे संत समाज को इकट्ठा करना मेरा काम है। मैं आपको घर से बाहर नहीं निकलने दूंगा, आप स्पष्ट कीजिए, आप क्या मानते हैं?‘ इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल और बालक नाथ ने श्रवण कुमार से माफी मांगने के लिए कहा।

क्या कहा था कांग्रेस विधायक ने
बता दें कि कांग्रेस के विधायक श्रवण कुमार ने बुधवार को संत समाज को लेकर एक विवादित टिप्पणी की। इसमें उन्होंने कहा कि बाबाओं ने ही भट्टा बैठा रखा है। उनके इस बयान से बीजेपी में जमकर आक्रोश व्याप्त हो गया। 

pc- tv9, zee news,total tv