Rajasthan Politics: किस बात को लेकर राहुल गांधी पर भड़के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी, बिना नाम लिए कह गए बड़ी बात.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में आने वाले पांच महीनों में पांच सीटों पर विधानसभा के उपचुनाव होने हैं, ऐसे में अब एक बार फिर से बयानबाजी का दौर शुरू होने वाला है और फिर से सियासत गर्माने वाली है। ऐसे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बुधवार को दौसा में कांग्रेस पर निशाना साधा। बता दें की दौसा सीट पर भी उपचुनाव होने है। ऐसे में यहां बुधवार को पार्टी की एक बड़ी बैठक हुई। सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा उप-चुनाव पर मंथन किया।

राहुल गांधी पर साधा निशाना
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीपी जोशी ने दौसा में राहुल गांधी का नाम लिए बिना हमला बोला। सीपी जोशी ने कहा कि हिंदू को आतंकी और हिंसक कहने पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि गौमांस खाकर सांसद में भगवान महादेव का चित्र लाते है। हिंदू इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से दौसा विधानसभा उपचुनाव में जीत का भरोसा दिलाया। साथ ही मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के समय में जनता को भ्रमित करने का काम किया।

पांच सीटों पर होंगे उपचुनाव
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान की जिन पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, उनमें नागौर की खींवसर, दौसा, झुंझुनूं, चौरासी, देवली और उनियारा सीट है। इन पांच सीटों में कांग्रेस के पास 3 सीटें, जबकि एक सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और एक सीट भारत आदिवासी पार्टी के पास है। लेकिन भाजपा के पास एक भी सीट नहीं है, ऐसे में अब भाजपा यहां सीटे जीतना चाहती है।

pc- ndtv raj, BBC,navbharat