Rajasthan Politics: बजट के बाद पीएम मोदी और सीएम भजनलाल पर क्यों बिफरे डोटासरा, बोल दिया कुछ ऐसा कि....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कि वित्त मंत्री दिया कुमारी ने बुधवार को अपनी सरकार का पहला पूर्ण बजट पेश किया। कई घोषणाएं हुई और इन घोषणाओं का पूरा होना और नहीं होना तो समय की बात हैं, लेकिन उसके पहले इस बजट के बाद कांग्रेस जमकर हमलावर बन गई है। इसको लेकर कांग्रेस के नेताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। हालांकि यह तो एक रिवायत हैं की सरकार के बजट पर विपक्ष की हमेशा तीखी प्रतिक्रिया ही आती है। 

गोविंद सिंह डोटासरा ने क्या कहा
वहीं बजट पेश होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भजन लाल सरकार को बजट के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की। डोटासरा ने जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि इस बजट के माध्यम से केवल पीएम मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल का गुणगान किया है। इस बजट में आमजन को लेकर कोई बात नहीं की गई है, केवल किलें और महलों की बात की गई हैं। 

बजट को बताया दिशाहिन
डोटासरा ने कहा कि बीजेपी सरकार का यह बजट बिल्कुल दिशाहीन है, बजट में केवल थोथी घोषणाएं हुई है। बजट पर पेश होने के बाद डोटासरा मीडिया से बातचीत कर रहें थे। उन्होंने कहा कि इस बजट में केवल 20 बार पीएम मोदी और 20 बार मुख्यमंत्री भजनलाल के नाम का वाचन किया गया। बजट में आम जन के हितों का ध्यान नहीं रखा गया है। बजट में केवल थोथी घोषणाएं हुई है। डोटासरा ने कहा कि भाजपा ने चुनावों के दौरान जो वादे किए थे उन वादों को सरकार पूरी तरह से भूल चुकी है।  

pc- abp news,the hindu, jagran