Rajasthan Politics: पूर्व चिकित्सा मंत्री ने क्यों कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य है कि ऐसा अज्ञानी मुख्यमंत्री बना....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों कांग्रेस के निशाने पर है और इसका कारण यह है कि भजनलाल सरकार के मंत्री इन दिनों पूर्ववर्ती गहलोत सरकार की चिरंजीवी योजना को फेल बता रहे है। इसके बाद कांग्रेस और भाजपा के नेता दोनों एक दूसरे के आमने सामने हो गए हैं। बीते दिनों मुख्यमंत्री की चिकित्सा विभाग के साथ बैठक में डॉक्टरों ने चिरंजीवी योजना को पूरी तरह फेल बताया था। ऐसे में अब पूर्व चिकित्सा मंत्री प्रसाद लाल मीणा भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर जमकर बरसे हैं।

क्या कहा पूर्व चिकित्सा मंत्री ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने बयान देते हुए इशारे में मुख्यमंत्री को गांव का...तक कह दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री को अज्ञानी बताते हुए कहा कि इस बेचारे को क्या पता चिरंजीवी योजना क्या है? इस बयान के बाद अब एक बार फिर से सियासी बयानबाजी शुरू हो सकती है। 

राजस्थान का दुर्भाग्य, ऐसा अज्ञानी मुख्यमंत्री बना
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीते दिनों मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्ण कालिक बजट को लेकर राज्य की चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर चिकित्सा विभाग से विचार विमर्श किया। इस बैठक में चिकित्सकों ने चिरंजीव योजना को पूरी तरह विफल बताया। इसके बाद पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा बीजेपी पर जमकर बिफर पड़े। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि भजन लाल जी को खुद पता नहीं है कि चिरंजीव योजना क्या है? यह तो राजस्थान का दुर्भाग्य है कि ऐसा अज्ञानी मुख्यमंत्री बना है, यह तो सीधा गांव से आ गए। इस बेचारे को क्या पता चिरंजीवी योजना क्या है?

pc-INCP,economictimes.indiatimes.com, NDTV RAJ,abp news