Rajasthan: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के लिए मुश्किल बनेंगे रविंद्र सिंह भाटी, मिशन 25 में इस बार लग सकता हैं झटका

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले राजस्थान में कई बड़े नेता इधर से उधर हो गए और एक नए युवा नौजवान को खुद सीएम ने भी समझाने का प्रयास किया और बीच में खबरें भी चल पड़ी की ये युवा भाजपा में शामिल होगा। लेकिन अब उसने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। जी हां और वो हैं निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी। उन्होंने बाड़मेर जैसलमेर से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

बता दें की भाटी अभी राजस्थान विधानसभा में विधायक भी है। वहीं अब इनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा ने पीएम मोदी के खास मंत्री कैलाश चौधरी का बल्ड प्रेशर बढ़ा दिया है। बता दें की भाजपा ने एक बार फिर से कैलाश चौधरी को ही इस सीट से टिकट दिया है। 

उल्लेखनीय है कि पहले यह चर्चा थी कि भाटी बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी को समर्थन दे देंगे। इस संबंध में सीएम भजनलाल के साथ भी उनकी बैठक हुई थी। लेकिन भाटी ने पूरी तरह से पत्ते नहीं खोले थे। अब सर्वसमाज की बैठक में साफ तौर पर उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। हालांकि चुनाव लड़ने का फैसला उन्होंने अकेले नहीं लिया है बल्कि उन्होंने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बीच जाकर इस बात का फैसला किया हैं।

pc- rajasthantak