Rajasthan: लोकसभा चुनावों से पहले पूर्व सीएम गहलोत और सचिन पायलट को झटका, कई करीबियों ने छोड़ा साथ, भाजपा में हुए शामिल

इंटरनेट डेस्क। लोेकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी हैं और उसके साथ ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी लगातार हो रही है। ऐेसे में भाजपा और कांग्रेस राजस्थान में उम्मीदवारों का ऐलान भी कर चुकी है और बाकी बचे हैं उनकी जल्द ही घोषणा हो जाएगी। वहीं राजस्थान में एक खेल और चल रहा हैं और वो हैं पाला बदल का।

जी हां राजस्थान में कांग्रेस के नेता पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और वो भी बड़ी संख्या में। ऐसे में एक बार फिर से राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में कांग्रेस को झटका लगा है। मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की उपस्थिति में मारवाड़ के कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं ने कमल का दामन थाम लिया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सभी का मुख्यमंत्री शर्मा और केंद्रीय मंत्री शेखावत ने स्वागत किया। मारवाड़ की चार लोकसभा सीटों जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही और बाड़मेर-जैसलमेर की भाजपा की क्लस्टर बैठक में मुख्यमंत्री शर्मा और केंद्रीय मंत्री शेखावत की उपस्थिति में मारवाड़ राजपूत सभा जोधपुर के अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हनुमान सिंह खांगटा, विधानसभा चुनाव में फलोदी से दावेदार रहे कांग्रेस नेता पप्पूराम डारा, सोहनलाल जांगिड़, सेवानिवृत चीफ इंजीनियर प्रेमसुख शर्मा जांगिड़, राजस्थान जटिया रैगर महासभा अध्यक्ष लालाराम जेलिया, हरसोलाव गोटन के पूर्व सरपंच सुरेश गुर्जर, पूर्व न्यासी आरएलपी प्रत्याशी बिलाड़ा जगदीश कडेला, सरपंच सहीराम मल्लार सहित कई नेता भाजपा में शामिल हो गए। 

pc- patrika