Rajasthan: क्या हैं कारण जो प्रदेश के शिक्षामंत्री बार बार कह रहे, डोटासरा और पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत दोनों जाएंगे जेल?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और इन चुनावों में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। ऐसे में राजस्थान में भी दूसरे चरण में 13 सीटों पर वोटिंग होगी। लेकिन इसके पहले नेता प्रचार कर रहे है। ऐसे में प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने दूसरे फेज के चुनाव से पहले एक बार फिर से कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। वैसे भी बता दें की प्रदेश के शिक्षा मंत्री हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते है। 

ऐसे में उन्होंने सोमवार को जोधपुर में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा और पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत दोनों पेपर लीक मामले में जेल जाएंगे। शिक्षा मंत्री जोधपुर में निजी स्कूलों के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि, पूर्व सीएम गहलोत की धरती से यह बात कह रहा हूं। साथ ही दिलावर ने आगे कहा की अगर आप कहोगे कि राजस्थान की जेल में आपका नुकसान होगा, तो तिहाड़ में रखेंगे वहां पर आप और केजरीवाल मिलकर बीजेपी को हराने का प्लान बनाना।

बता दें की शिक्षा मंत्री पहले भी यह बयान कई बार दे चुके है। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व सीएम ने डेढ़ करोड़ लेकर भ्रष्टाचारी को आरपीएससी का मेंबर बनाया और राजीव गांधी स्टडी सर्किल के कांग्रेसियों को पेपर के स्ट्रांग रूम की चाबी दे दी, जिन्होंने पेपर लीक किए थे, इसकी सजा मिलेगी।

pc- bhaskar