Rajasthan: 'पर्ची सरकार' पर क्यों आमन सामने हो गई भाजपा और कांग्रेस, दोनाें के नेता बोल गए ये बड़ी बात

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का माहौल हैं और उसके साथ ही राजस्थान में भाजपा की सरकार और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर चालू है। ऐसे में एक बार फिर से भाजपा और कांग्रेस के बीच पर्ची सरकार पर बयानबाजी शुरू हो गई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल के बीच भी पर्ची को लेकर आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहे हैं।

बता दें की राजस्थान में भजनलाल सरकार पर कांग्रेस अब तक यह आरोप लगाती आ रही है कि यह पर्ची की सरकार है। कांग्रेस गाहे बगाहे इसको लेकर तंज कसती रहती है। ऐसे में सोमवार को भजनलाल सरकार जयपुर एयरपोर्ट से अयोध्या जा रही थी और उसी समय कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी एयरपोर्ट पर पहुंचे थे।

ऐसे में मीडिया ने पूछा कि क्या वो भी अयोध्या जा रहे हैं। इस पर डोटासरा ने कहा कि इनकी तो दिल्ली से पर्ची आ गई तो अयोध्या जा रहे हैं। हम तो अयोध्या से भी आगे दिल्ली जा रहे हैं। डोटासरा से बात के समय संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल भी वहीं मौजूद थे। इसके बाद जोगाराम पटेल ने पलटवार करते हुए कहा, मैंने डोटासरा जी को कहा कि रामलला दर्शन करने चलते हैं। उन्होंने कहा कि मन तो है लेकिन ऊपर से इजाजत नहीं है और यह कहते हुए निकल गए। वहीं प्रत्याशियों के पर्ची निकलने के सवाल पर जोगाराम पटेल ने कहा कि, कंाग्रेस के प्रत्याशी तैयार नहीं हो रहे हैं, पर्ची किसी की खुली नहीं रही है, जिनकी पर्ची खोल रहे थे उन्होंने मना कर दिया।

pc- amar ujala