Rajasthan: डोटासरा ने क्यों किया ऐसा दावा की 4 जून के बाद प्रदेश में बदल जाएगा सीएम?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के बीच आरोप प्रत्यारोप और उसके साथ साथ एक दूसरे की बुराई ना हो और कमी ही नहीं निकले तो फिर किस काम का चुनाव। जी हां  अभी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। ऐसे में राजस्थान में भले ही चुनाव समाप्त हो गया हो लेकिन अभी एक दूसरे पर निशाने बाजी कम नहीं हुई है। जी हां राजस्थान राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम को लेकर फिर से निशाना साधा है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो डोटासरा ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट को लेकर बड़ा दावा किया है। पीसीसी चीफ ने कहा, राजस्थान की जनता ने इस बार केंद्र की नीतियों के खिलाफ मतदान किया है और लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस राजस्थान की लगभग 13 सीटे जीतने जा रही है। इतना हीं नहीं एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में डोटासरा ने ये भी कहा कि 4 जून को रिजल्ट घोषित होने के बाद मुझे यकीन है कि राजस्थान में भाजपा का मुख्यमंत्री भी बदल जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद नई पर्ची आएगी, जिसके बाद मुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों की छुट्टी हो जाएगी। बता दें की डोटासरा हमेशा सीएम भजनलाल को पर्चीे सरकार कहकर निशाने पर लेते रहे हैं और अब फिर से उन्होंने यही बयान दिया है। इतना ही नहीं डोटासरा और भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ के बीच भी हमेशा ऐसे ही बयानबाजी होती रहती है।

pc- kalingatv.com