Rajasthan: डोटासरा ने क्यों कहा की पीएम मोदी ने किसानों को को खून के आंसू रुलाया है? जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के दूसरे फेज के चुनाव में भी कोई ज्यादा समय नहीं बचा हैं और गिनती के दिन शेष बचे है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं और अपनी अपनी पार्टी और प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। ऐसे में राजस्थान प्रदेश के नेता भी चुनावी कार्यक्रम में लगे हैं और प्रचार कर रहे है। इधर राजस्थान के अजमेर लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सभा को संबोधित किया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीसीसी चीफ डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने यहां लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी  के समर्थन में चुनावी सभा की। इस दौरान पार्टी के कई और नेता भी मौजूद रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को खून के आंसू रुलाया है। किसानों को आतंकवादी माओवादी सहित कई अपराधिक नाम से पुकारा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो डोटासरा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते तो आज किसान आंदोलन नहीं करते उनके सारे कर्ज माफ हो जाते उनको सभी योजनाओं का भरपूर लाभ मिलता लेकिन भाजपा की सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी रही है। डोटासरा ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य की भजनलाल सरकार ने पिछले 3 महीने से अधिक के समय में कुछ भी नहीं किया यहां तक की कभी भजन भी नहीं किया। जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक विकास चौधरी ने कहा कि पैसे के दम पर कोई चुनाव नहीं जितना इसके लिए जनता के दिलों में जगह बनानी पड़ती है।

pc- thelokdoot.com.mint,timelinedaily.com