Rajya Sabha: जेल का बजट बढ़ाने की मांग क्यों कर रहे संजय सिंह, जान लेंगे तो आप भी रह जाएंगे....

इंटरनेट डेस्क। केंद्र सरकार का बजट पेश हो चुका हैं और बजट पर पिछले दो दिनों से चर्चा चल रही है। संसद के दोनों सदनों में नेेता इस पर चर्चा कर रहे है। इधर गुरुवार को बजट पर चर्चा के दौरान राज्यसभा में एक अलग ही वाकय देखने को मिला। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बजट को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने जेल बजट कम करने से लेकर आम जनता को कुछ नहीं मिलने का आरोप लगाया। 

क्या कहा संजय सिंह ने
मीडिया रिपोटर्स की तो संजय सिंह ने राज्यसभा में कहा केंद्र सरकार ने जेल का बजट कम कर दिया है। जेल का बजट तो बढ़ा दीजिए। 300 करोड़ है जेल का बजट। इसके बाद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज हमको जेल में भेजा है कल तुमको जेल में आना है। जेल का बजट बढ़ा दो, जेलों को ठीक कर दो। अगला नंबर तुम्हारा है।

हंस पड़े सभापति धनखड़ और नड्डा
संजय सिंह के जेल के बजट को बढ़ाने की अपील पर सभापति जगदीप धनखड़ ने हंसते हुए कहा कि मैं सदन के नेता से कहूंगा कि जेल का बजट बढ़ाने के लिए बहुत ही मार्मिक अपील है। सभापति धनखड़ को सुनकर जेपी नड्डा भी मुस्कुराने लगे। संजय सिंह ने आगे कहा कि आपका  मकसद न्याय दिलाना नहीं है। सभी को जेल में डालना आपका मकसद है। आपने दिल्ली के सीएम शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री को जेल में रखा है। विपक्ष के नेताओं को जेल भेजा गया। जितना जेल में डालोगे, उतना गर्त में जाओगे। ऐसे करोगे तो 240 से 24 पर आओगे।

pc- khabaruttarakhand.com, zee news, aaj tak