Rashifal 23 April 2024: इन राशियों के जातकों पर हनुमान जयंती के दिन होगी विशेष कृपा, स्वास्थ्य और व्यापार के लिए दिन होगा शुुभ, जाने राशिफल

इंटरनेट डेस्क। 23 अप्रैल 2024 मंगलवार का दिन विशेष होने जा रहा है। हनुमान जयंती  का पावन पर्व होने से कई राशि के जातकों के लिए दिन विशेष होगा। साथ ही कई राशियों के लिए भग्योदय वाला दिन भी है। इस दिन आपको आपकी किस्मत का साथ भी मिलेगा। तो जानते हैं राशिफल।
 

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौती पूर्ण हो सकता है। हनुमान जयंती पर हनुमान जी कि पूजा करें। नौकरी करने वाले लोगों की बात करें आप अपने दफ्तर में जिस भी कार्य का भाग लेंगे,  वह कार्य आसानी से पूरा नहीं होगा। आपकी सेहत की बात करें तो आज आप अधिक कार्य करने के कारण थकान महसूस कर सकते हैं। 
 

वृषभ
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का समय अच्छा रहेगा। हनुमान जयंती पर हनुमान जी की कृपा बरस सकती है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। 
 

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले लोगों की बात करें तो आज आप अपनी नौकरी में आगे बढ़ाने के लिए कई अवसरों को प्राप्त कर सकते हैं। आपकी सेहत की बात करें तो आज आप अग्नि से थोड़ा सा बच कर रहे,  अन्यथा कोई दुर्घटना हो सकती है।
 

pc- one india hindi