RSS: इंद्रेश कुमार ने अहंकारी वाले बयान से लिया यूटर्न, अब बोले मोदी के तीसरे कार्यकाल में....

इंटरनेट डेस्क। आरएसएस प्रचारक इंद्रेश कुमार ने एक दिन पहले की एक बड़ा बयान दिया था और कहा था की जिन्होंने घमंड किया अहंकार किया है वो 241 तक ही पहुंच पाएं है। ऐसे में उनके इस बयान को भाजपा को लोकसभा में मिली सीटों से जोड़कर देखा जा रहा था। अब उन्होंने अपने बयान से यूटर्न ले लिया हैं और एक नया बयान जारी किया हैं, ताकी मीडिया में ज्यादा हो हवा नहीं हो।

क्या कहा इंद्रेश कुमार ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब यूटर्न लेते हुए कहा है कि देश नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की करेगा। इससे पहले गुरुवार को इंद्रेश कुमार ने जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि लोकसभा चुनावों में अहंकार के कारण बीजेपी 241 तक ही पहुंच पाई थी। उन्होंने बीजेपी नेताओं को अहंकारी बताते हुए कहा था कि बीजेपी के अहंकार के चलते भगवान राम ने उन्हें 241 पर ही रोक दिया है। 

अयोध्या के बीजेपी प्रत्याशी के लिए क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इंद्रेश कुमार ने अयोध्या से बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह की हार पर भी तंज कसते हुए उन्हें अत्याचारी बताया था। उन्होंने कहा था कि  लल्लू सिंह ने जनता पर जुल्म किए थे तो रामजी ने कहा कि 5 साल आराम करो, अगली बार देख लेंगे। संघ के इंद्रेश कुमार ने कहा कि जो लोग राम की पूजा करते थे, उनको बड़ा गुरूर आ गया था। इसीलिए भगवान राम ने उन्हें दंड दिया। उनको बहुमत नहीं मिला। 

pc- aaj tak, news24hindi, mint