सलमान खान: सलमान के घर फायरिंग मामले में क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, आरोपियों का इरादा हत्या करना नहीं बल्कि.....

सलमान खान: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों का इरादा हत्या करना नहीं बल्कि सिर्फ डर पैदा करना था.

सलमान खान: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों का इरादा हत्या करना नहीं बल्कि सिर्फ डर पैदा करना था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिहार जाकर दोनों आरोपियों के परिजनों का बयान भी दर्ज किया है. साथ ही सागर पाल के भाई सोनू पाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पनवेल इलाके में सलमान खान के फार्म हाउस में भी तोड़फोड़ की.

 पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए संदिग्धों को लगातार अपनी गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे थे और कॉल करने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल करते थे। इस घटना को अंजाम देने के बाद सागर पाल और विक्की गुप्ता मुंबई से गुजरात के भुज भाग गये. पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि सूरत के पास आरोपियों ने उस मोबाइल का सिम कार्ड भी बदल दिया, जिसका इस्तेमाल वे बातचीत के लिए कर रहे थे.

हरियाणा का एक संदिग्ध हिरासत में है

आपको बता दें कि फायरिंग मामले में पुलिस ने हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. एक अधिकारी ने कहा कि जिस संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है वह घटना से पहले और बाद में लगातार आरोपियों के संपर्क में था। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश लेने का संदेह है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ!

गौरतलब है कि इस घटना के बाद एक फेसबुक पोस्ट सामने आया था जिसे कथित तौर पर अनमोल बिश्नोई ने अपलोड किया था. पुलिस ने इस मामले में सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई के बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भाईजान से टेलीफोन पर बात की। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया.