Shameless Couple: बीच सड़क पर महिला अनजान युवक के साथ बनाने लगी शारारीक संबंध.....लोगों ने देखा तब तक तो दोनों के बीच हो चुका था.....

इंटरनेट डेस्क। शारारीक संबध बनाना कोई गलत नहीं हैं, लेकिन बाशर्ते रजामंदी के साथ और भी किसी ऐसी जगह जहां कोई नहीं हो और गुप्त हो, लेकिन अगर यही काम आप खुले में करेंगे तो फिर ये परेशानी बन सकता हैं और ऐसा ही मामला सामने आया हैं ब्रिटेन में जहां 2 बच्चों की मां बीच सड़क एक अनजान शख्स के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई। सीसीटीवी ऑपरेटर ने उन्हें देखा तो तुरंत पुलिस को बुलाया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके पर आकर महिला और उस अनजान शख्स को पकड़ा। पुलिस दोनों को थाने ले गई। वहीं महिला शराब के नशे में धुत मिली। शिकायतकर्ता ने पुलिस से महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस ने शिकायत पर एक्शन लेते हुए कैमरे चेक किए तो महिला संबंध बनाती नजर आई। पुलिस ने इस फुटेज को कोर्ट में सबूत बनाकर पेश किया और महिला पर करीब 120 पाउंड का जुर्माना लगाया। महिला मर्सीसाइड के विरल में मोरेटन की रहने वाली है और यह घटना 29 फरवरी 2024 की है, जिससे जुड़े केस का निपटारा बीते दिन हुआ। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला स्ट्रीट पर लड़के के साथ बीच सड़क संबंध बना रही थी। सड़क से गुजर रहे लोगों ने दोनों को ऐसा करते हुए देखा। पुलिस मौके पर पहुंची तो पकड़े जाने पर महिला ने पुलिस से कहा कि आज बैचलर्स डे है। लेडीज प्रिविलेज डे भी है, इसलिए उसे आजादी है कि वह जो मर्जी करे।

pc- hindi.latestly.com