Sunita Kejriwal: चुनावों से पहले अरविंद केजरीवाल की पत्नी बोल गई पीएम मोदी के लिए बड़ी बात, जान लेंगे तो.....

इंटरनेट डेस्क। इस साल कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं और उन राज्यों में से ही एक हैं हरियाणा और इस राज्य पर नजर हैं आप पार्टी की। क्यों कि दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब पार्टी हरियाणा की और रूख कर चुकी है। ऐसे में दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर जेल में बंद सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल हरियाणा के विधानसभा चुनाव से पहले हरकत में आ चुकी है। 

हरियाणा में की रैली
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सुनिता केजरीवाल ने रविवार को हरियाणावासियों से अपील की कि वे विधानसभा चुनाव में आप को जिताएं और उनके पति को ‘‘झूठे’’ मामले में जेल भेजने के ‘‘अपमान’’ का बदला लें। सुनीता केजरीवाल ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बड़ा दावा किया सुनीता केजरीवाल ने कहा कि पीएम अरविंद केजरीवाल से जलते हैं।  द्वेष भावना के चलते उन्हें फर्जी केस में फंसा कर जेल में डाला गया है।

क्या बोली केजरीवाल की पत्नी
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने हरियाणा में कहा कि नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के बेटे को जेल में डाला है। उन्हें जो भी करना है, वे कर लें। सुनीता केजरीवाल ने जनता के सामने यह सवाल भी उठाया कि क्या हरियाणा इस अपमान को बर्दाश्त करेगा? अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने अपील की कि आपको अपमान का बदला बीजेपी से लेना है। हरियाणा में एक भी सीट भाजपा को मत जिताइएगा।

pc- abp news