Swati Maliwal case: सीएम केजरीवाल ने पहली बार दी प्रतिक्रिया, मेरे सामने कुछ नहीं हुआ, कहा-मेर माता पिता से पुलिस करेगी पूछताछ

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली में आप सांसद स्वाति मालीवाल केस में केजरीवाल की बड़ी फजीहत हो रही है। इस केस में उनके पीए की गिरफ्तारी हो चुकी हैं और अब तो भाजपा भी दिल्ली में महिला सुरक्षा के नाम पर उन्हें घेरने की कोशिश में लगी है। इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को स्वाति मालीवाल और अपने पीए बिभव कुमार के बीच हुई कथित मारपीट पर पहली बार बयान दिया है।

क्या कहा केजरीवाल ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो केजरीवाल ने कहा कि यह घटना मेरे सामने नहीं हुई है। मामले के दो पहलू हैं। पुलिस को इसकी निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और न्याय होना चाहिए। केजरीवाल ने आगे कहा कि मामला फिलहाल कोर्ट में है। इसलिए वे इस पर कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहते। इतना ही नहीं केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दावा किया है कि पुलिस गुरुवार को उनके बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी।

केजरीवाल के माता पिता से होगी पूछताछ
खबरों की माने तो खुद केजरीवाल ने दावा किया हैं पुलिस उनके माता पिता से पूछताछ करेगी। हालांकि, उन्होंने कारण नहीं बताया। लेकिन माना जा रहा है कि स्वाति मालीवाल मारपीट केस में ही पूछताछ होगी। सुनीता केजरीवाल से भी दिल्ली पुलिस पूछताछ कर सकती है। राज्यसभा सांसद मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की है। वहीं इस मामले में अब लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा ने भी दिल्ली में यह कहना शुरू कर दिया हैं कि सीएम के घर में महिला से मारपीट हो सकती हैं तो बाहर तो क्या होगा।

pc- jagran, aaj tak, zee business