Swati Maliwal Case: क्या सही में हैं स्वाति मालीवाल पर इस्तीफे का दबाव? कहा-भाजपा का एजेंट बताने पर तुली पार्टी

इंटरनेट डेस्क। स्वाति मालीवाल केस में अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी घिरती दिख रही है। इस मामले में उनका पीए अरेस्ट हो चुका हैं और अब तो स्वाति के पूर्व पति भी केजरीवाल के नार्को टेस्ट की मांग कर रहे है। वैसे अब जो झगड़ा हुआ हैं उसके बाद राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल और केजरीवाल के रिश्तों में भी फर्क आ चुका है। वहीं मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि अगर किसी को उनकी राज्यसभा सीट चाहिए होती तो भी वह स्वेच्छा से सीट दे देतीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए, लेकिन मैं इस्तीफा नहीं दूंगी। 

स्वाति ने कहा इस्तीफा देने का दबाव
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वतंत्र और निष्पक्ष पुलिस जांच वाले बयान पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, उन्होंने अदालत के बाहर ट्रायल कर दिया और मुझे दोषी मान लिया। पूरी पार्टी मुझे दोषी करार करने में लगी है। वे कैसे कह सकते हैं कि स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच हो? उन्होंने कहा हर दिन वीडियों में छेड़छाड़ किए गए, कभी कहते हैं कि मैं भाजपा की एजेंट हूं, कभी चरित्र हनन करते हैं, कभी धमकाते हैं। साथ ही कहा की मुझ पर इस्तीफे का दबाव भी है। 

स्वाति ने कहा मिल रही धमकी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मारपीट मामले में शिकायत दर्ज करने में देरी पर स्वाति मालीवाल ने कहा, मुझे बोला गया था कि अगर तुमने शिकायत दर्ज़ की। पार्टी मुझे भाजपा का एजेंट करार देगी। 

संजय सिंह आए घर पर
उन्होंने कहा कि संजय सिंह मेरे आवास पर आए थे। उन्होंने बिभव से भी बात की। उसके बाद अगले दिन उन्होंने स्वीकार किया कि स्वाति के साथ मारपीट हुई और अरविंद जी संज्ञान ले रहे हैं। अगले ही दिन हम सभी ने बिभव कुमार को इन लोगों के साथ लखनऊ में दिखा। मुझे बोला गया था कि अगर तुमने शिकायत दर्ज की। पार्टी मुझे भाजपा का एजेंट करार देगी।

pc-bhaskar,aaj tak,ndtv,india tv hindi,tv9