Tamil Nadu: कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से 29 लोगों की मौत, 60 अस्पताल में भर्ती, सीएम ने दिए सीबी-सीआईडी जांच के आदेश

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां अवैध शराब पीने से 29 लोगों की मौत हो गई है। पहले संख्या 25 जो अब बढ़कर 29 पर पहुंच चुकी है। वहीं 60 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका उपचार जारी है। इस मामले में जिला कलेक्टर एमएस प्रशांत ने कहा कि मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इस मामले में सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए हैं। 

सीएम आए एक्शन में
मीडिया रिपोटर्स की माने तो जिला घटना के बाद कलेक्टर श्रवणकुमार जाटवथ का तबादला कर दिया गया है। एमएस प्रशांत को कल्लाकुरिची जिले का नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है। वहीं कल्लाकुरिची के एसपी समयसिंह मीना को निलंबित कर दिया गया है। रजत चतुर्वेदी को नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

सीएम ने जताया दुख
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस घटना के बाद में तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने घटना पर ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि कल्लाकुरिची में मिलावटी शराब पीने से लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं। इस मामले में अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसे रोकने के लिए यदि जनता ऐसे अपराधों में शामिल लोगों के बारे में सूचित करती है तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में शराब पीने से लोगों की मौत पर सीएम एमके स्टालिन ने इस मामले में सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए हैं।

pc-  india today,