Terrorist attack: रियासी और कठुआ के बाद तीन दिन में आतंकियों का तीसरा हमला, अब डोडा में सेना के बेस पर गोलाबारी

इंटरनेट डेस्क। देश में एक लंबी शांति के बाद एक बार फिर से जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले शुरू हो गए है। पिछले एक महीने में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में 3 से 4 हमलों को अंजाम दिया है। ऐसे में एक बार फिर से आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में हमला किया है। आतंकियों ने इस बार मंगलवार को डोडा जिले में सेना के अस्थायी संचालन बेस को टारगेट कर हमला करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी है। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि आतंकियों की गोली से एक नागरिक घायल हुआ है।   

रियासी के बाद फिर हमला
बता दें की आंतकियों ने रविवार को ही रियासी में हमला किया था और इसके बार मंगलवार को फिर से हमला किया है। हमले के बाद पुलिस और आतंकवादियों के बीच डोडा के छत्रकला में शुरू हुए एनकाउंटर में 6 सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की खबर है। जम्मू के एडीजीपी आनंद जैन ने इस हमले को लेकर कहा, गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और एक नागरिक घायल हुआ है, लेकिन अब इलाका खतरे से बाहर है।

ऑपरेशन जारी
वहीं एडीजीपी की और से ऑपरेशन अब भी जारी है और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। बता दें कि रियासी और कठुआ के बाद जम्मू क्षेत्र में पिछले तीन दिनों में यह तीसरा आतंकी हमला है। डोडा जिले में यह आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक घर पर आतंकवादियों की ओर से की गई गोलीबारी के बाद सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने के कुछ घंटों बाद हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार रात से जम्मू डिविजन के अलग-अलग जिलों में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच दो एनकाउंटर हुए हैं।

pc- ndtv