Travel Tips: त्रिशला फार्महाउस में करें शादी के कार्यक्रमों का आयोजन, मिलेंगी कई प्रकार की सुविधाएं

इंटरनेट डेस्क। अभी शादी का सीजन शुरू हो चुका है। आपको शादी के कार्यक्रम के लिए किसी शानदार स्थान की तलाश होगी। शादी को यादगार बनाने के लिए आपके लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर का त्रिशला फार्महाउस बेहतर विकल्प साबित होगा।

यहां पर आपको शादी के कार्यक्रम के लिए कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी। जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित इस फार्महाउस में आपको करीब से प्रकृति की खूबसूरती का दीदार करने का मौका मिलेगा। शहर की भीड़ से दूर ये शादी के कार्यक्रमों के लिए ये बहुत ही शानदार जगह है।  यहां पर लोग स्वीमिंग पूल का मजा ले सकते हैं।  आपको यहां पर कई प्रकार की शानदार गतिविधियों का मजा लेने का भी मौका बहुत ही कम बजट में मिल जाएगा। 

Trishala Farmhouse

कम बजट में मिलेगी शानदार जगह: 
त्रिशला फार्महाउस आपको बहुत ही कम बजट में उपलब्ध हो जाएगा। इसमें आपको कई एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी आप  आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर प्राप्त कर सकते हैं। 

इस प्रकार यहां पर पहुंचे:
एयरपोर्ट: राजधानी जयपुर के एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर की दूरी पर ही है। आप एयरपोर्ट से टैक्सी से यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। 

रेलवे स्टेशन: जयपुर रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। लगभग इतनी ही दूसरी बस स्टेंड से हैं। आप टैक्सी के माध्यम से यहां जा सकते हैं।

अक्षयपात्र जगतपुरा: यहां से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी केवल 25 किलोमीटर है। यहां से भी आप आसानी से पहुंच सकते हैं। 

नवीनतम समाचार अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें