UP: पति करता था पत्नी के साथ में अलग अलग तरह से ये काम, परेशान होकर पत्नी ने किया मना तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया....

इंटरनेट डेस्क। यूपी के मुरादाबाद में एक बड़ा ही घिनौना मामला सामने आया है। जिसके बार में सुन हर किसी की रूह काप गई। जी हां मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा के गांव जैतपुरा के रहने वाले एक सिपाही ने घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया है। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने एसएसपी से शिकायत की है कि सिपाही पति ने पहले पत्नी के पैरों की उंगलियों के नाखून प्लास से उखाड़ दिए और फिर प्राइवेट पार्ट में गर्म सरिया डाला दिया। पीड़ित महिला को उसके पीरिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपाटर्स की माने तो पीड़िता के भाई ने कहा कि पिछले कुछ समय से विकास उर्फ विक्की रोज मेरी बहन को परेशान कर रहा था। कह रहा था कि अपने घर से कार लेकर आ नहीं तो वापस चली जा। बहन के ससुराल वालों ने भी उसे खूब परेशान किया। हद तो तब हो गई, जब दो दिन पहले मेरी बहन को जीजा ने लोहे की रॉड से पीटा। रॉड को गर्म करके बहन को जलाया। प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया।

पीड़िता ने बताई घटना
बताया जा रहा हैं कि आरोपी सिपाही विकास उन्नाव जनपद में तैनात है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके साथ पिछले एक महीने से लागातर मारपीट की जा रही है। जिस्म का कोई ऐसा अंग नहीं है, जहां पर उसे चोट नहीं है। पति ने प्राइवेट पार्ट को गर्म सरिए से दागा है। पीड़िता ने कहा कि पति की इन करतूतों में ससुराल पक्ष के लोग भी शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल महिला और उसके परिजनों ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

pc- livehindustan.com