Uttar Pradesh: सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान, अगले दो वर्ष में यूपी पुलिस में होगी 1 लाख युवाओं की भर्ती, इसके अलावा मिलेगी....

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को बड़ा तोहफा दिया हैं और इस तोहफे के बाद प्रदेश के युवाओं में खुशी की लहर है। जी हां सीएम योगी ने यूपी के युवाओं को बड़ा तोहफा देने की बात कहते हुए पुलिस और सरकारी नौकरियों को लेकर बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि अगले दो साल में यूपी पुलिस में एक लाख नौजवानों की भर्ती होगी। सीएम योगी ने आगे कहा कि यही नहीं आने वाले दो वर्षों में दो लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी से जोड़ा जाएगा।

सीएम ने किया ऐलान
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम योगी ने कहा कि आज प्रदेश में युवाओं के साथ कोई भेदभाव नहीं होता। युवाओं को निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से सरकारी नौकरी से जोड़ा जा रहा है। विगत साढ़े सात वर्ष में हमने साढ़े छह लाख से ज्यादा युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। सीएम योगी ने वाराणसी में भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक व सदस्ता कार्यशाला में शामिल हुए। 

सीएम योगी ने  क्या  कहा

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि आज सब बाबा विश्वनाथ की इस पावन धरा पर एकत्र होकर कार्यशाला में सहभागी बन रहे हैं। प्रदेश के अलग-अलग जनपदों से युवा यहां सहभागी बन रहे हैं। आपका उत्साह नई ऊर्जा का वाहक बनता है। यही ऊर्जा प्रधानमंत्री के सुशासन के मिशन को धरातल पर उतारने का कारण बनता है। ये उम्र ही ऐसी है जहां ऊर्जा भी है और प्रतिभा भी है।

pc-tv9,tv9, www.shiksha.com