Alia Bhatt Birthday: आलिया ने मना कर दिया था इस सुपरहिट फिल्म में काम करने से, जब पहुंचे मनाने डायरेक्टर तो ये मिला था जवाब

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री और रणबीर कपूर की वाइफ आलिया भट्ट आज 31 वर्ष की हो चुकी हैं और वो परिवार और दोस्तों के साथ में जन्मदिन सेलिब्र्रेट कर रही है। उनके बर्थडे को लेकर सोशल मीडिया पर भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वैसे बता दें की अब तक आलिया कई फिल्मों में काम कर चुकी है और कई प्रोजेक्ट पर अभी काम भी कर रही है।  

लेकिन क्या आपको पता हैं की उन्होंने एक ऐसी मूवी को करने से मना कर दिया था जो बाद में जाकर सुपरहिट साबित हुई और उन्होंने मना करने के बाद डायरेक्टर के कहने पर इस फिल्म में काम किया और जब फिल्म हिट हुई तो वह शॉक्ड रह गई। जी हा इस फिल्म का नाम हाईवे हैं और उनकी सबसे सफल मूवीज में से एक मानी जाती है। 

इस मूवी का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया और आलिया के साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अहम भूमिका अदा की थी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस फिल्म को लेकर इम्तियाज ने बताया की मैं हाइवे के लिए एक 30 से अधिक उम्र की एक्ट्रेस की तलाश में था। उस दौरान न मैं आलिया से मिला और नहीं उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर देखी। एक फिल्म के प्रीमियर पर मेरी उनकी मुलाकत हुई, मुझे लगा का वह हाइवे के रोल के लिए फिट बैठ सकती हैं। उनकी मूवी की स्क्रिप्ट भिजवाई गई, लेकिन दो दिन तक उनका कोई रिप्लाई नहीं आया। फिर मैंने ही उनसे बात की और पूछा तो उन्होंने बताया की फिल्म की कहानी समझ से बाहर है। लेकिन बाद में जब उन्हें समझाया गया तो वह राजी हो गईं और मूवी की सफलता से खुश भी।

pc- parbhat khabar