लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले PM Modi ने राजस्थान को दी ये बड़ी सौगात

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान की जनता को बड़ी सौगात दी है। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी दी है। देश में लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले पीएम मोदी ने आध्यात्मिक सर्किट के तहत प्रदेश में तीन प्रमुख आध्यात्मिक स्थानों पर हुए विकास कार्यों (62.58 करोड़ रुपए की लागत) का लोकार्पण और शुभारंभ किया।

भजनलाल शर्मा ने इस संबंध में ट्वीट कि प्रदेश को विकास की बड़ी सौगात देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वदेश दर्शन योजना आध्यात्मिक सर्किट के तहत वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्यम से प्रदेश में तीन प्रमुख आध्यात्मिक स्थानों पर हुए विकास कार्यों (62.58 करोड़ रुपए की लागत) का लोकार्पण और शुभारंभ किया।

इस सुअवसर पर वर्चुअली कार्यक्रम में शामिल होते हुए मंडफिया चितौडग़ढ़, बीकानेर व केशोरायपाटन में आयोजित समारोह में देवतुल्य जनता को संबोधित किया व डबल इंजन सरकार द्वारा वीर भूमि राजस्थान के सांस्कृतिक-आध्यात्मिक विरासतों के संरक्षण-संवर्धन व बहुआयामी विकास  की दिशा में किए जा रहे कार्यों के बारे में सभी को अवगत कराया। 

PC: twitter