CM Kejriwal: ऐसी सलाखें नहीं बनी जो आपके भाई और बेटे को अंदर रख सकें, पत्नी सुनीता ने सुनाया केजरीवाल का संदेश

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस समय जेल में हैं और इडी ने उन्हें गुरूवार को दिल्ली शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद 28 मार्च तक उनको रिमांड पर सौंपा गया है। वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।

इसके बाद आज केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम के द्वारा जेल से भेजा गया संदेश पढ़कर सुनाया है। अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने कहा- मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है।

आगे लिखा मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है, इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है। इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। देश के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं। सुनीता केजरीवाल ने सीएम का संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि दिल्ली की मेरी मां बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया पता नहीं 1000 रूपए मिलेगा या नहीं। ऐसी सलाखें नहीं बनी जो आपके भाई और बेटे को सलाखों के अंदर रख सकें, मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। आपका भाई-बेटा लोहे का बना हुआ है, एक विनती है मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना। सुनीता ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि लोक सेवा का काम नहीं रुकना चाहिए और इस वजह से बीजेपी वालों से नफरत मत करना।

pc- aaj tak, abp news