Congress: राहुल गांधी ने वायनाड की जनता को लिखा इमोशनल खत, आपके बिना शर्त प्यार ने की रक्षा

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया और इसका कारण उनका दो सीटों से चुनाव जीतना था। अब वो रायबरेली सीट से सांसद रहेंगे और वायनाड से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेगी। ऐसे में रविवार को राहुल गांधी ने वायनाड के लोगों को एक भावुक पत्र लिखा और कहा कि जब उन्हें रोजाना दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ता था तो वायनाड वासियों के बिना शर्त प्यार ने उनकी रक्षा की हैं।  

क्या लिखा राहुल गांधी ने

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल ने पत्र में लिखा है, मैं आपके लिए अनजान था और फिर भी आपने मुझपर विश्वास किया। आपने मुझे असीम प्रेम और स्नेह से गले लगाया। यह मायने नहीं रखा कि आप किस राजनीतिक दल का समर्थन करते थे, आप किस समुदाय से थे या आप किस धर्म को मानते थे अथवा आप कौन सी भाषा बोलते थे। उन्होंने आगे लिखा मैं जब  रोज दुर्व्यवहार का सामना करता था, तो आपके बिना शर्त प्यार ने मेरी रक्षा की। आपने मुझे पनाह दी, आप मेरा घर और मेरा परिवार थे। मुझे एक पल के लिए भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि आपको मुझ पर संदेह है।

प्रियंका को दे मौका
मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर जनता ने उनकी बहन प्रियंका गांधी को मौका दिया तो वह वायनाड का प्रतिनिधित्व करेंगी। राहुल ने विश्वास जताया कि प्रियंका सांसद के तौर पर बेहतरीन काम करेंगी। बता दें की राहुल गधी के सीट छोड़ने के साथ कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने 17 जून को कहा था कि राहुल उत्तर प्रदेश में रायबरेली लोकसभा सीट अपने पास रखेंगे और वायनाड सीट खाली कर देंगे जहां से उनकी बहन प्रियंका चुनाव लड़ेंगी।

pc- abp news, abp news, www.newindianexpress.com