Crime: मना करने पर भी गंदी हरकते करता था देवर, तंग आकर भाभी ने की कुल्हाड़ी से हत्या

PC: Aajtak

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र स्थित राजपुर गांव में एक महिला ने अपने चचेरे देवर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई जब देवर घर पर अकेली महिला से छेड़छाड़ कर रहा था।


जवाब में महिला ने भी उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद महिला मौके से फरार हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रताड़ना के चलते बढ़ा विवाद

धंबोला थानाधिकारी तेज सिंह ने बताया कि राजपुर गांव निवासी चंदूलाल पुत्र कालूजी ननोमा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह रविवार को काम से डूंगरपुर गया था। शाम के समय बहू बसंती देवी पत्नी नरेश ननोमा ने फोन कर बताया कि उसके जेठजी मणिलाल पुत्र कालू और जेठानी लक्ष्मी पत्नी कन्हैयालाल ननोमा मीणा के बीच झगड़ा हो गया है. दोनों घर के आंगन में लड़ झगड़ रहे थे. इसके बाद लक्ष्मी घर में चली गई।

हत्या के बाद महिला फरार
चंदूलाल ने बताया कि जब वह घर के अंदर गया तो उसने देखा कि मणिलाल सिर पर चोट के साथ जमीन पर पड़ा था। देर रात घर लौटने पर उसने लक्ष्मी के घर में मणिलाल का खून से लथपथ शव देखा। सूचना मिलने पर अन्य ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार महिला की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने यह भी अनुमान लगाया कि महिला ने अपने चचेरे देवर की प्रताड़ना से तंग आकर हत्या की है। महिला की गिरफ्तारी के बाद हत्या के पीछे के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे।