Rajasthan: 24 वर्षीय विवाहिता के साथ दो साल होता रहा ये गंदा काम, डर और भय के कारण आरोपी बार बार घर में घुसकर करता था....

इंटरनेट डेस्क। लोग कितनी गिरी हुई हरकत कर देते हैं इसका एक मामला सामने आया हैं राजस्थान के सरदारशहर में जहां एक 24 वर्षीय विवाहिता ने एक जने के खिलाफ अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने का मामला थाने में दर्ज करवाया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला का विवाह चुरू जिले की एक तहसील में हुआ है।

क्या है पूरा मामला
इस मामले में लड़की ने पुलिस को बताया कि शादी से पहले से घर में विकास नाम के लड़के का आना-जाना था। शादी से पहले 26 जनवरी 2022 को जब घर पर अकेली थी, तो विकास घर पर मिठाई लेकर आया और खाने के लिए दी। मिठाई खाते ही बेहोशी छाने लगी, तो नशे की हालत में विकास ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। उसके बाद विकास को इस बात की शिकायत की तो उसने अपनी गलती की माफी मांगते हुए किसी को नहीं बताने की कही और कहा कि सभी वीडियो और फोटो डिलीट कर दिए है।

शादी के बाद करने लगा ब्लैकमेल
लड़की ने पुलिस को बताया कि शादी के 3 महीने बाद जब पीहर आई, तो विकास ने अश्लील फोटो और वीडियो दिखाते हुए कहा कि पति को तलाक दे-दे वरना यह वीडियो और फोटो तेरे पति व ससुराल वालों को भेज कर तुझे बदनाम कर दूंगा। उसके बाद 19 अगस्त 2022 को विकास बदनामी का डर भय दिखाकर अपने साथ ले गया और अपने ही घर के कमरे में बंधक बनाकर जबरन दुष्कर्म करने लगा। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने गुमशुदी दर्ज करवाई और 6 दिन बाद विकास के घर से पुलिस की सहायता से छुड़वाया। उसके बाद विकास फिर से डर भय दिखाकर दो साल तक दुष्कर्म करता रहा।

pc -hindustan