Film Shaitan: अजय देवगन की शैतान ने होली पर जमकर कमाया पैसा, जानेंगे तो आप भी रह जाएंगे....

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान ने अपनी रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में धमाकेदार परफॉर्म किया है। इस फिल्म ने पैसा भी खूब जमकर कमाया हैं और अपने बजट को कमाई के मामले में पार कर लिया है। यहां तक कि रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री करने के बाद एक बार फिर ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई की रफ्तार बढ़ाई है।

इस कमाई का कारण होली का त्योहार भी रहा है। इस फिल्म को होली की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है और इसी के साथ इसने खूब नोट छाप लिए हैं। तो जानते हैं ‘शैतान’ ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे सोमवार कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

बता दें की 8 मार्च को ‘शैतान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। तब से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रही है। ‘शैतान’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 14.75 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद  की फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 79.75 करोड़ रुपये रहा। दूसरे हफ्ते में  ‘शैतान’ ने 34.55 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। जहां थर्ड फ्राइडे ‘शैतान’ ने 2.4 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं शनिवार को फिल्म ने 4.5 करोड़ रुपए कमाए। वहीं तीसरे संडे ‘शैतान’ की कमाई में 4.35 करोड़ रुपए रही। फिल्म की रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे सोमवार को 3.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

pc- jagran