Holi Special: होली फेस्टिवल पर पहुंच जाएं जयपुर के त्रिशला फार्महाउस, 399 और 799 रु. के पैकेज में मिलेगी ये स्पेशल सुविधाएं

इंटरनेट डेस्क। होली का त्योहार तीन दिन बाद देशभर में मनाया जाएगा। ऐसे में कई लोग इस त्योहार को कई तरह से सेलिब्रेट करते है। ऐसे में आप भी अगर इन दो दिनों में घूमने जाने या फिर फार्महाउस और रिजोर्ट में इस त्योहार का आनंद लेना चाहते हैं तो आज आपको बता रहे हैं राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित त्रिशला फार्महाउस के बारे में जो प्रकृति के तो नजदीक हैं ही यह आपको रिजोर्ट जैसा फिल भी देगा। तो आए जानते हैं इसके बारे में और होली ऑफर के बारे में भी। 

कहा हैं ये फार्महाउस
बता दें की यह फार्महाउस गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित है। इस फार्महाउस में आपको प्रकृति की खूबसूरती के बीच होली का त्योहार मनाने का मौका मिलेगा। इस त्योहार को यादगार बनाने के लिए दो स्पेशल ऑफर दिए गए हैं। इसके तहत आप 24 और 25 मार्च को केवल 399 और 799 रुपए में होली के त्योहार को शानदार तरीके से एंजोय कर सकते है। 

799 रुपए के पैकेज में ग्रुप एंट्री को वरीयता दी जाएगी। इसमें आपको कई प्रकार की सुविधांए दी जाएंगी। इस पैकेज के तहत आपको वेलकम ड्रिंक, अनलिमिटेड स्नैक्स, पूल पार्टी, कलर-गुलाल, गुंजी मिठाई, रैन डांस, डांस पार्टी, स्पेशल ठंडाई और म्यूजिक आदि सुविधाएं उपलब्धि करवाई जाएंगी। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 8005893490 पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे पहुंचे
जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस केवल 22 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यहां से आप आसानी से टैक्सी से पहुंच सकते हैं। 
जयपुर रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। यहां से भी आप आसानी से टैक्सी से पहुंच सकते हैं। 
अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां पर भी आपको टैक्सी सुविधा मिल जाएगी।