INDVSPAK: चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जा सकती हैं भारतीय टीम! जल्द हो सकता हैं बड़ा फैसला

इंटरनेट डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का मैच हो तो सड़के खाली हो जाती हैं बाजार बंद हो जाते हैं, लेकिन हर कोई इस मैच को देखना चाहता है। लेकिन कुछ समय से भारत-पाकिस्तान के बीच खराब राजनीतिक संबंधों का सीधा असर क्रिकेट पर भी दिखाई दे रहा हैं। ऐसे में भारत पाकिस्तान के बीच कोई भी सीरीज नहीं हो पाती हैं और दोनों टीमें आईसीसी के किसी बड़े इवेंट में ही साथ नजर आती है। 

लेकिन अब पाकिस्तान चाहता हैं की टीम इंडिया पाकिस्तान में आकर सीरीज खेले। ऐसे में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष मोहसिन नकवी अगले साल अपने देश में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर आश्वासन चाहते हैं। मीडिया रिपोटर्स की माने तो ऐसे में वह अगले हफ्ते दुबई में होने वाली आईसीसी बैठक के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह से बात भी करेंगे, लेकिन अभी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

पाकिस्तान में फरवरी-मार्च 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन होना है। टूर्नामेंट में अभी एक साल बचा है, ऐसे में चैंपियंस ट्रॉफी में दुनिया की सारी टीमें इस टूर्नामेंट को खेलने पाकिस्तान जाएगी, इसकों लेकर बीसीसीआई पूरी तरह से अपने दरवाजे बंद नहीं करेगा, लेकिन भारत सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद ही कोई फैसला लेगा।

PC- JAGRAN ENGLISH