IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? जानने के लिए पढ़े

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस सीजन में अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. गुजरात की टीम को आज जीतना ही है.

आज एक बार फिर से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल 2024 का मैच खेला जाएगा. आईपीएल 2024 के 40वें मैच में दिल्ली और गुजरात के बीच टक्कर होगी.

इस बार ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला शुबमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से होगा। इससे पहले दिल्ली में सिर्फ एक ही मैच खेला गया था. जिसमें दिल्ली की टीम हार गई.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक और मैच जीतकर टॉप-4 में जगह बनाना चाहेगी. गुजरात के खिलाफ बड़ी टक्कर होने की संभावना है. दिल्ली और गुजरात की टीमें सिर्फ 3 बार भिड़ी हैं. जिसमें से दिल्ली ने एक मैच और गुजरात की टीम ने 2 मैच जीते हैं. जब भी दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ है, कोई हाई स्कोरिंग मैच नहीं हुआ है.

गुजरात ने दिल्ली के खिलाफ अपना सर्वोच्च स्कोर 162 रन बनाया. तो दिल्ली ने गुजरात के खिलाफ 171 रन का सर्वोच्च स्कोर बनाया. आज देखने वाली बात होगी कि दिल्ली की टीम घरेलू मैदान पर कैसा प्रदर्शन करती है.

24 अप्रैल को दिल्ली के मौसम की बात करें तो बारिश की कोई संभावना नहीं है। Accuweather के मुताबिक, दोनों टीमों के बीच इस मैच में तापमान 39 से 25 डिग्री के बीच रहने की उम्मीद है. ऐसे में फैंस बिना किसी परेशानी के मैच का मजा ले सकते हैं.