IPL 2024: मुंबई के खिलाफ ये बड़ा रिकॉर्ड बनाने से चूके केे एल राहुल

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 2024 का 17वां सीजन लगातार जारी हैं और इस सीजन में कई खिलाड़ी इस समय कई बड़े बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके है। ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन मंगलवार को वो एक रिकॉर्ड अपने नाम करने से चूक गए। इसके लिए बस उन्हें सात रनों की और जरूरत थी, लेकिन ये हो ना सका।

जी हां इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई को हरा दिया हैं। अगर इस मैच में केएल राहुल सिर्फ 35 रन पूरे कर लेते तो राहुल मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक बड़ा आईपीएल रिकॉर्ड अपने नाम कर लेते। लेकिन ऐसा हो न सका और वो 28 रन पर ही आउट हो गए।

बता दें की इस सीजन में अब तक राहुल 378 रन बना चुके हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं। ऐसे में मुंबई के खिलाफ मैच में राहुल के पास इतिहास रचने का मौका था। वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाते। बता दें की मुंबई के खिलाफ अब तक खेले गए 17 आईपीएल मैचों में राहुल ने 895 रन बना लिए है और उन्हें शिखर धवन के 901 रनों से आगे निकलने और सबसे ज्यादा रन बनाने वाली लिस्ट में नंबर 1 पर पहुंचने के लिए 7 और रनों की जरूरत है। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और वो रिकॉर्ड से चूक गए।

pc- www.espncricinfo.com