IPL 2024: 17वें सीजन में विराट कोहली के नाम दर्ज होगी ये उपलब्धिया! जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल का सीजन शुरू होने से पहले ही विराट कोहली इंडिया वापस लौट आए है। वो पिछले कॉफी समय से क्रिकेट मैदान से बाहर हैं, लेकिन आईपीएल से उनकी वापसी होने जा रही है। ऐसे में 17वें संस्करण में भी विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

22 मार्च से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में विराट कोहली के पास कई बड़ी उपलब्धियां हासिल करने का मौका होगा। बता दें की विराट कोहली आईपीएल में अभी तक 237 मैचों की 229 पारियों में सर्वाधिक 7263 रन बना चुके हैं। उन्होंने आईपीएल कॅरियर में सात शतक भी लगाए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में विराट कोहली के पास टूर्नामेंट में सात सौ चौके और ढाई सौ छक्के पूरे करने का मौका होगा।

 बता दें की वह अभी तक आईपीएल में 643 चौके और 234 छक्के लगा चुके है। बता दें की इस टूर्नामेंट में वह 16 छक्के लगाते ही अपनी 250 छक्के पूरे कर लेंगे। सात सौ चौके पूरे करने के लिए उन्हें अब केवल 57 चौके लगाने होंगे। बता दें की टूर्नामेंट का पहला मुकाबला सीएसके और आरसीबी के बीच खेला जाएगा और माना जा रहा हैं की इस सीजन में विराट ये दो उपलब्धिया हासिल कर लेंगे। 

pc- aaj tak