IPL 2024: CSK को IPL 2023 में चैंपियन बनाने वाला ये दिग्गज हुआ अब टीम से बाहर

इंटरेनट डेस्क। आईपीएल 2024 का नया सीजन 22मार्च से शुरू होने जा रहा हैं और इसके शुरू होने में मात्र तीन दिन का समय बचा हैं और इस बचे हुए समय में ही 2023 की खिताब विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बार फिर से झटका लगा है। जी हां इंडियन सुपर लीग 2024 का रोमांच शुरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की मुसीबतें बढ़ गई हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएसके को आईपीएल 2024 का उद्घाटन मैच 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। लेकिन उसके पहले ही टीम के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना चोट के शिकार हो गए है। बताया जा रहा हैं की हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वह चार-पांच सप्ताह के लिए क्रिकेट एक्शन से दूर रहेंगे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मथीश पथिराना को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में चोट लगी थी और वो अपना स्पेल बिना पूरा किए मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद खबर है कि वो क्रिकेट एक्शन से चार-पांच सप्ताह दूर रहेंगे। बता दें कि मथीशा पथिराना ने सीएसके को आईपीएल 2023 चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। अपने स्लिंग एक्शन के कारण मशहूर पथिराना ने पिछले साल 12 मैचों में 19 विकेट झटके थे।

 PC- India tv news