IPL 2024: नए सीजन में खिताब की जीत को लेकर विराट कोहली दिखे पूरे तैयार, बोल दी यह बात

इंटरनेट डेस्क। लंबे समय से क्रिकेट से दूर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आरसीबी के दिग्गज प्लेयर विराट कोहली की क्रिकेट में वापसी होने जा रही है। जी हां विराट आईपीएल में खेलने जा रहे है। आईपीएल का नया सीजन 22 मार्च से शुरू होगा और पहला मैच ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। ऐसे में विराट ने भी बड़ा बयान दिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कोहली ने कहा कि वे आरसीबी महिला डब्ल्यूपीएल की जीत की उपलब्धि का अनुकरण करने और आगामी आईपीएल चरण में टीम की कैबिनेट में आईपीएल ट्रॉफी जोड़ने की कोशिश करेंगे। बता दें की हाल ही में डब्ल्यूपीएल में महिला टीम आरसीबी ने खिताब जीता हैं

जबकी आरसीबी पुरुष टीम पिछले 16 सालों से खिताब जीतने की उम्मीद में है। ऐसे में चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स कार्यक्रम के दौरान कोहली ने कहा कि उनका ट्रॉफी जीतना शानदार था। जब उन्होंने यह खिताब जीता तो हम देख रहे थे। उम्मीद है कि हम ट्रॉफियों को दोगुना करेंगे जो सच में बहुत खास होगा। उन्होंने कहा कि वह इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीतने के सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपने कौशल और अनुभव पर निर्भर होंगे।

pc- zee news