IPL 2024: आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेलेंगे विराट कोहली!

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 2024 की शुरूआत 22 मार्च से होने जा रही हैं और इसके लिए अब दिन भी कम बचे हैं। ऐेसे में आए दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सुनने को मिलती ही है। ऐसे में एक और बड़ी खबर हैं और वो ये की जिसे सुनकर आरसीबी के फैंस भी परेशान हो जाएंगे। जी हां खबर ये हैं की इस टूर्नामेंट में आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का खेलना अभी तय नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो विराट की वापसी पर दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने बड़ा अपडेट दिया है। जानकारी के अनुसार आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने आशंका जताई  हैं कि विराट आगामी टूर्नामेंट में नहीं खेलते नजर आएंगे। डिविलियर्स ने कहा, क्या वो खेलेंगे, कुछ कारणों से खेल नहीं रहे हैं, शायद हो सकता है कि आईपीएल के लिए भी ना खेलें।

बता दें की अभी भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में निजी कारणों के चलते विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं और ऐसे में ये कयास थे की वो आईपीएल में खेलेंगे। लेकिन अब डिविलियर्स के बयान के बाद मामला आधा अधूरा लग रहा हैं। हालांकि अभी विराट कोहली को लेकर ऐसी कोई भी आधिकारिक आनउंसमेंट ना आरसीबी ने की हैं और ना ही खुद विराट ने। 

pc- indianarrative.com