Jammu and Kashmir: राजौरी में सेना के कैंप पर आतंकियों का बड़ा हमला, चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन

इंटरनेट डेस्क। मोदी सरकार 3.0 के आने के बाद जम्मू कश्मीर में आतंकियों की गतिविधिया ज्यादा बढ़ गई है। लेकिन मोदी के पिछले दो कार्यकाल में आतंकियों की आंख उठाकर देखने की हिम्मत तक नहीं हो रही थी। अब इन एक से डेढ़ महीने में लगातार आतंकी हमले हो रहे है। ऐसे में अब तक कई जवान और आम लोग इनके शिकार भी हो चुके है। वहीं आज एक बार फिर से सेना बड़ा हमला होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार  जम्मू-कश्मीर के राजौरी में गुंधा खवास इलाके में आतंकियों ने सेना के एक नए कैंप पर हमला किया है। 

कैंप पर किया हमला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सोमवार सुबह आतंकियों ने आर्मी कैंप पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सेना ने मुंहतोड़ जवाब देना शुरू किया। जानकारी के मुताबिक अब  भी दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। खबरों की माने तो राजौरी के एक सुदूर गांव में सेना के नए शिविर पर आतंकियों ने बड़ा हमला किया है। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 4 बजे कुछ आतंकियों ने सेना के कैंप पर फायरिंग की। दोनों ओर से गोलीबारी के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

जंगल में छिपे हैं आतंकी
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो आतंकियों के आसपास के जंगल में छिपे होने की आशंका है। बता दें कि बीते कुछ महीने से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले बढ़े हैं। आए दिन आतंकी सेना के काफिले या फिर कैंप को निशाना बनाने की कोशिश करते हैं। वहीं सेना ने भी जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने का अभियान शुरू कर दिया है। हाल ही में सेना ने 3 हजार अतिरिक्त जवानों को उतारा है।

pc- amar ujala