Jammu Kashmir: पिछले तीन दिनों में जम्मू कश्मीर में चार आतंकी हमले, कई सुरक्षाकर्मी घायल

इंटरनेट डेस्क। पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल शुरू हो चुका हैं और जिस दिन मोदी ने पीएम पद की शपथ ली हैं, उसी दिन से लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले हो रहे है। वैसे मोदी के पिछले दो कार्यकाल में ऐसी आतंकी गतिविधियों पर रोक लग गई थी। लेकिन अब जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच बुधवार को हुई ताजा मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

तीन दिन में चौथा हमला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अधिकारियों ने बताया कि पिछले तीन दिनों में घाटी में यह चौथा हमला है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने शाम बजे के बाद गंडोह इलाके के एक गांव में तैनात तलाशी दल पर गोलीबारी की, जिसका सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। गोलीबारी की खबर भलेसा के कोटा टॉप इलाके में मिली है। आखिरी रिपोर्ट मिलने तक दोनों पक्षों के बीच भीषण गोलीबारी जारी थी।

लोगों के लिए एडवाइजरी जारी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो जम्मू-कश्मीर में लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की गई है। चार आतंकी हमलों के बाद पुलिस ने अलर्ट किया है। वहीं घायल पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल फरीद अहमद के रूप में हुई है, जो गंडोह में विशेष अभियान समूह में तैनात थे। यह ताजा मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब आतंकवादियों ने इलाके में एक चेकपोस्ट पर हमला किया, जिसमें पांच जवान समेत छह अधिकारी घायल हो गए। बता दें की मंगलवार देर रात भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर चटरगल्ला के ऊपरी इलाकों में एक संयुक्त चेकपोस्ट पर आतंकवादियों ने हमला किया था।

pc- webdunia