Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह की भविष्यवाणी सुन टेंशन में आ जाऐंगे भाजपा के नेता, बता दिए कितनी सीटे जीत रहे

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के बीच में चुनाव प्रचार और आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चलता रहता है। साथ ही साथ जीत के  दावे भी होते रहते है। ऐसे में राजस्थान में अब चुनाव समाप्त हो चुका हैं और पार्टियों के नेताओं के साथ में प्रत्याशी भी लगातार जीत के दावे कर रहा है। ऐसे में राजस्थान के जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी का दावा सुनकर भाजपा कर धड़कने बढ़ सकती है। उन्होंने बताया हैं की कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी।

क्या कहा उचियाड़ा ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोकसभा चुनावों के जिए जोधपुर से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी करण सिंह उचियाड़ा ने राजस्थान में लोकसभा सीटों को लेकर भविष्यवाणी की है। अगर इस भविष्यवाणी को भाजपा वालों ने सुन लिया तो वो टेंशन में आए जाएंगे। उचियाड़ा ने केएल शर्मा के लिए अमेठी में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि राजस्थान में 25 सीटों में कांग्रेस 17-18 सीटों पर जीत रही है।

वीडियो आया सामने
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो करण सिंह उचियाड़ा का चुनाव प्रचार करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पीएम मोदी की नकल उतारते हुए कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव में वादा किया था कि एक महीने के अंदर काला धन वापस लाऊंगा, तो क्या काला धन आया? उचियाड़ा ने कहा कि इतना कोई झूठ बोल जाए तो गांव में उसका मुंह काला करके वापस भेजते हैं और लोग उन्हें वोट देने की बात करते हैं। करण सिंह उचियाड़ा ने कहा कि पीएम समझ चुके हैं कि मामला अब उनके हाथ निकल चुका है। बीजेपी को राजस्थान में भी सफलता नहीं मिलने वाली है और कांग्रेस को 17-18 सीटें आ रही हैं। 
pc-aaj tak, the print, navbharat