Lok Sabha Elections 2024: सीएम भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, मोदी सरकार के काम गिनाकर मांगे वोट

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा हैं और नेता लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त दिखाई दे रहे है। ऐसे में राजस्थान में चुनावों के बाद अब यहां के नेता भी दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार करने में लगे है। इसी कड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी  मंगलवार को हरियाणा में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे और यहां उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरा।

400 पार की बात दोहराई
बता दें की भलनलाल शर्मा यहां चुनाव प्रचार करने पहुंच तो उन्होंने कहा 400 पार का नारा दिया और कहा कि विकसित भारत के संकल्प को साकार करने हेतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से हर बूथ पर कमल खिलने व अबकी बार 400 पार का संकल्प सिद्ध होने जा रहा है।

2014 के बाद के काम को गिनाया
सीएम भजनलाल ने इस दौरान देश की गरीब कल्याण की योजनाओं से लेकर, देश के विकास से लेकर के, देश की सीमाओं की सुरक्षा तक एक एक बात को गिनाया। उन्होंने कहा कि दुनिया में बढ़ते हुए गौरव से लेकर के 2014 के बाद इस देश में जो काम हुआ है वह आपके सामने है। उन्होंने कहा कि क्या 2014 के बाद कोई आतंकवादी हमला हुआ है क्या? कोई भ्रष्टाचार हुआ है क्या? आपने देखा था कि इस हरियाणा में किस तरीके से भ्रष्टाचार होते थे। लेकिन अब किसी तरीके से भ्रष्टाचार नहीं हो रहा है। बता दें की हरियाणा में अब लोकसभा चुनावों के लिए पांचवे चरण में वोटिंग होनी है।

pc- rajasthan tak, india today,economictimes.indiatimes.com