Lok Sabha Elections 2024: पूर्व सीएम अशोक गहलोत का भाजपा को खुला चैलेंज, हिम्मत हैं तो फिर आ जाएं....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का सीजन चल रहा हैं और हर कोई नेता अपनी अपनी पार्टी और अपनी जीत के दावे कर रहा है। ऐसे में जीत किसकी होगी और कौन जीतेगा ये तो 4 जून को ही तय होगा लेकिन तब तक नेताओं का दावे और उनके आरोप प्रत्यारोप चलते ही रहेंगे। ऐसे में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर से भाजपा को निशाने पर लिया हैं और वो भी गुजरात में। 

जी हां आज कल अशोक गहलोत लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के लिए गुजरात में प्रचार कर रहे हैं और ऐसे में उन्होंने अहमदाबाद में भाजपा को निशाने पर लिया है। अशोक गहलोत ने यहां प्रेस कॉफ्रेंस में पीएम मोदी को निशाने पर लेने के बाद बीजेपी को बड़ा चैलेंज दे दिया है। गहलोत ने कहा मैं बीजेपी नेताओं को चैलेंज करता हूं कि वे आये और अपने घोषणा पत्र और कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर सार्वजनिक रूप से बहस करें। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अशोक गहलोत ने कहा कि हमने राजस्थान में बहुत अच्छा चुनाव लड़ा है। हमें उम्मीद है कि कांग्रेस राजस्थान में डबल डिजिट में सीट आ रही है। अशोक गहलोत ने दावा किया है कि देश में मोदी सरकार के खिलाफ अंडर करंट है कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि इंडिया गठबंधन की सरकार बन जाए। बता दें की इस बार के चुनाव में भी अशोक गहलोत के बेट वैभव गहलोत भी चुनाव लड़े हैं और वो राजस्थान की जालोर सीरोही सीट से प्रत्याशी है। 

pc- www.business-standard.com