Lok Sabha Elections 2024: गहलोत ने गुजरात में पूछा पीएम मोदी से, 2014 में जो वादे किए उनका क्या हुआ

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावा के लिए मतदान का कार्य राजस्थान में दो चरणों में पूरा हो चुका हैं और अब देश के अन्य राज्यों में लोकसभा चुनाव हो रहे है। ऐसे में तीसरे चरण के मतदान से पहले राजस्थान के नेता अब दूसरे राज्यों में प्रचार कर रहे है। ऐसे में सीएम भजनलाल के तो प्रचार में जुटे ही हैं साथ ही पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी अब दूसरे राज्यों में प्रचार करने पहुंच गए है।  

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अब कांग्रेस पार्टी के लिए पड़ोसी राज्य गुजरात में प्रचार कर रहे है। यहां 7 मई को तीसरे चरण में सभी 26 सीटों पर एक साथ मतदान होने वाला है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने अहमदाबाद में कांग्रेस के दफ्तर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में अंडर करंट चल रहा है, यह कोई बड़ी बात नहीं होगी अगर देश में एनडीए की सरकार बदल जाये।

वहीं गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी अपनी गारंटी पर भरोसा करने की बात कह रहे हैं, लेकिन पूरा देश जानता है कि 2014 में उन्होंने काला धन लाने और महंगाई कम करने का वादा किया था, उसका क्या हुआ। अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र आमजन की भावना है। ये राहुल गांधी की देश में चालीस हज़ार किलोमीटर की यात्रा का सार है।

pc- the print