Lok Sabha Elections 2024: अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी आज हिमाचल में, कंगना रनौत के लिए करेंगेे प्रचार

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके है और अब छटा चरण कल पूरा हो जाएगा। इसके साथ ही अंतिम चरण का चुनाव बाकी रहेगा जो एक जून को होगा। इस अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी ने शुरूआत कर दी है। बता दें की देश के सात राज्यों में अंतिम चरण में मतदान होना हैं और इसी चरण में हिमाचल प्रदेश में भी 1 जून को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी।

पीएम मोदी करेंगे प्रचार
इस वोटिंग से पहले देश के पीएम प्रचार प्रसार के लिए हिमाचल प्रदेश आ रहे है। पीएम नरेंद्र मोदी 24 मई को हिमाचल प्रदेश के मंडी और नाहन में दो रैलियां करेंगे। शिमला और मंडी संसदीय क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी कंगना रनौत और सुरेश कश्यप के लिए प्रचार करेंगे। मंडी के पड्डल मैदान में पीएम मोदी की जनसभा होने जा रही है।

कब हैं चुनाव मंडी में
जानकारी के अनुसार मंडी में आखिरी फेज में चुनाव हैं, ऐसे में शुक्रवार को दोपहर में पीएम नरेंद्र मोदी मंडी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इस बीच पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने रैली को लेकर दावा किया कि रैली मे 60 से 70 हजार लोग आएंगे। पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का मुकाबला नहीं कर पाएगी। बता दें की पीएम मोदी इसके बाद में नाहन में भाजपा प्रत्याशी के लिए  वोट मांगेगे। यहां भी 1 जून को ही मतदान होगा।

pc- ndtv,ndtv,economictimes